छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कबीरनगर के थाना छेत्र में एक फ्लैट में रेड मारकर 6 लड़कियों को देहव्यापार का धंधा करते हुए पकड़ा गया है। फ्लैट के आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस पॉइंटर भेजकर कार्रवाई की। जिसमें एक दलाल भी पकड़ी गई है, जो लंबे समय से इस धंधे में जुडी हुई है। इससे पहले भी राजधानी में कई सेक्स रैकेट पकडे जा चुके है।

कबीर नगर टीआई शिवानंद तिवारी ने यह जानकारी दी कि यह महिला दलाल लंबे समय से पॉश एरिया में फ्लैट लेकर जिस्मफिरोशी के कार्य करती रही है जिस्म रशूखदार लोगो का संरक्षण है।

कबीरनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हीरापुर स्थित आरडीए के फ्लैट का है। आरडीए बिल्डिंग के पास महिला दलाल के फ्लैट में देर रात तक युवक-युवतियों के आने-जाने की शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस में की थी। जिसके बाद पुलिस ने प्वाइंटर भेजकर कार्रवाई की। घटनास्थल से 1 महिला दलाल व 6 लड़कियां देहव्यापार करते हुए पकड़ी गई। जिनपर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

महिला दलाल के बारे में यह भी जानकारी मिली है वह लंबे समय से इस काम में लिफ्त थी, जिसकी वजह से आस-पास के लोग काफी परेशान हो गए थे। जिस तरह यह रैकेट चल रहा था, इसमें कई रसूखदारों के भी फंसे होने की आशंका है। वहीं अन्य राज्यों से लड़कियों की सप्लाई को लेकर भी अंतरराज्यीय गिरोह के बारे में जानकारियां जुटाई जा रही है।

थाना छेत्र अधिकारी ने बताया कि देह व्यापार की शिकायत के बाद महिला दलाल व लड़कियों को पकड़ा गया है, जिसके बाद उनसे पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *